Friday 11 March 2022

Jio Phone Me Data Loan Kaise Le in hindi

By:   Last Updated: in: ,

   

Jio Phone Me Data Loan Kaise Le: Dosto agar aap  Jio users hai. Or aapka jio plan khtam ho gya hai. Or aao soch rahe hai. Jio SIM Me loan kaise le. To aap sahi post par aaye hai. Aaj me aapke shath share karne jaa raha hau. Jio phone me Data loan Kaise lete hai.   Jio phone me data loan kaise le. 

Jio Phone Me Data Loan Kaise Le in hindi |


Dosto Airtel sim me Loan kaise le, Vodafone me loan kaise le, idea sim me Loan kaise le, Bsnl sim me loan kaise lete hai, eske baare ne sab janate hai. Lekin Jio sim Loan kaise le eske baare me sabhi ko pata nahi hota hai. Agar aapko nahi hota hai. To aap es post me jaan janege . 


JIO PHONE me Loan kaise lete hai

Step.1 Jio data loan lene ke liye sabse pahle MY Jio App open kare. Or apna mobile number daal kar login kare . 


Step.2 Aab aapko sabse uper ki site baare me 3 dot par click kare.  Or phir emergency data loan par click kare . 


Step.3 Aab aapke samne data vochar , available QTY , Or price dikhai dega . Aap 11 rupees me 1 GB data loan le skate hai. Wo bhi 5 baar loan lene ke liye Get Emergency loan par click kare . 


Step.4 Ab aapko simple Activate par click karna hai . 


Step.5 Activate par click karte hai. Aapko jio sim par data loan mil jayega . Aap Dekh skate hai. Ki ek prkar ka aapko conform message aayega .


Esi prkar aap 5 baar data loan activate kar skate hai. Or har baar aapko Rs . 11 rupees dena hoga . Jab aap agala Recharge karenge . Jio phone me data loan kaise le. 


Airtel sim me loan kaise le ? 

Step.1 Dosto airtel sim me loan lene ke liye aapko airtel thanks Application ko playstore se jakar download kar lena hai. 


Step.2 uske baad jo me jio me bataya hai. Wahi tarika ko aapko follow karna hai. Or aap loan le skate hai. 


Dosto mere khayal se ab loan koi bhi sim network company provide nahi karta hai. Pahle aap loan le skate hai. Lekin aab ye system ko band kar diya hai. 


To dosto aaplogo ka time west karne ke liye me aaplogo se maafi mangta hau . Aap apna time west kar rahe hai. Agar bhawishya me koi bhi company loan provide karega . To me aplogo ko jarur batunga . 


To dosto aaj ke liye itna hi ab ham chalte hai. Phir milenge new janakari ke sath tab tak hamare blogg ke ant tak bane rahne ke liye aap sabhi logo ko dil se dhanyawad ,,,,,,,,,




डाटा लोन कैसे लेते हैं । इमरजेंसी डाटा लोन । जियो फोन में ₹10 का लोन कैसे ले । जिओ में फ्री डाटा कैसे पाये 2020 । जियो फोन में इमरजेंसी डाटा लोन कैसे लें । Jio Data Loan 2021 । जिओ लोन । डाटा कैसे ले

No comments:
Write comment