Tuesday 1 March 2022

Airtel sim par loan kaise le ? [Talktime & Internet Data] airtel sim loan code ?

By:   Last Updated: in: ,


Airtel sim me laon kaise le ? Kya aap janana chahte hai. To aap es post ke madhyam se chutkiyo me loan lena sikh jaoge .  

Airtel sim par loan kaise le ? [Talktime & Internet Data] airtel sim loan code ?
Dosto aaj ke samay me mobile par recharge karna bahut hi aam baat ho gaye hai . Kyoki agar pahle ki baat kare . To log apne mobile ko recharge karane ke liye kisi shop me jana padta tha . Lekin aab log apne mobile se application ke madhyam se khud recharge kat sakte hai . Phir bhi kabhi esa ho skata hai. Jiske liye aapko loan ke jarurt pad skate hai. 


Jese ki maan lo aap kisi Aap kisi ese jagah par ho . Jaha par dur - dur tak koi shop nahi hai. Or aapke internet bhi kaam nahi kar rahe hai. Or aapke mobile par call karne ke liye Rupya nahi hai. To ese samay me airtel loan aapke liye ek achha vilap ban sakta hai. 


AIrtel sim me laon kaise le

Yr loan sarvis company walo ne logo ke emergency Samay ke liye banaya hai. Jisse apne mobile par kuch hi Steps Ko follow kar bahut hi asani se le skate loan le skate hai. 


Airtel sim me loan lene ke liye ek USD code aapko dial karna hota hai. Sath hi sath loan lene ke se pahle kuch niyam bhi hote hai. Jiske dayre me aane ke baad loan active karaya jaa skata hai. To chaliye jante hai. Airtel me loan kaise lete hai. 

 

Airtel sim me loan kaise le ? - Airtel loan number code ? 

Yadi aap ek airtel grahak ho . Or aapko loan ki awashkta hai. To batana chahunga . Ki airtel aapko 2 trah ke loan uplabdh karwata hai.  1 to hai . Talktime balance jisse aap call ki suwidha pa skate hai. 


Or dusra hai Data balance jisse aap internet ke suvidha utha skate ho . Ye loan jari karne ke liye aapko ek USD Code Dial karna hota hai. Jo kuch es prkar ke hote hai. 


  1. Rs.10 Talktime Loan    *141*10# or Call 52141


  1. Rs.20 Talktime Loan    *141*20# or Call 52141


  1. Data Pack Loan    *141*567#


  1. Airtel sim me 10 rupees ke talktime loan lene ke liye aapko *141*10# Dial karna hota hai. 


  1. Airtel me 20 rupees ke talktime loan jaari karne ke liye 141*20# Dial Karna hota hai. 



  1. Airtel me 30 rupees ke talktime loan jaari karne ke liye 141*30# Dial Karna hota hai. 


  1. Esi trah se 40 , 50 loan paane ke liye aap *141* ke baad us ank ko #ke saath dayal karna hota hai. 


  1. Eske uprokt 52141 par call karke bataye gaye instructions ko follow kar bhi loan le skate hai. 


  1. Airtel me sabse jyada 50 tak hi loan le skate hai. 


  1. Airtel me data loan ke liye aapko 141*567# dayal karke diye gaye instruction ko follow data loan bhi le skate hai. 


Lekin ye data loan ya talktime loan 3 din ke baad jab recharge karoge . To taxes ke sath kaat liya jayega . Jese ki 10 rupees ke sath kaat lega . Jese ki 10 rupees talktime lete ho to 13 rupees kaat lega . 


Airtel me loan ke liye niyam ? 

  1. Airtel loan lene ke liye sabse pahle to sim 3 mahine purana ho jana chahiye . Tabhi aap loan ke liye awedan kar skate hai. 


  1. Talktime loan lene ke liye aapke mobile par balance 5 rupees se kam hona chahiye . 


  1. Data balance lene ke liye aapke mobile par data pack 50 mb se kam se hona chahiye . 


  1. Pahle se kisi bhi trah ke loan active nahi hona chahiye . 


Loan lene ke baad aap jab kabhi bhi mobile par recharge karoge . To loan ke Rakam waha se kaat liya jayega . JeSe aapne 10 rupees loan liya . To aapke next recharge 13 ruppes kaat liya jayega . 


Airtel sim me data loan kaise le ? 

Airtel Data Loan- *141*567#

Airtel me data loan lene ke liye ek USD Code ko aapko dayal karna hota hai.  *141*567# ko dayal karne ke baad kuch steps ko follow karne kaf aap data loan active kar skate ho .  


Lekin data loan lene se pahle yah dhyan rakhe . Ki aapke sim par 10 mb se kam data ho or pahle se koi loan na active ho . 


To dosto umeed hai. Airtel sim me loan kaise le. Ye aapko pata chal gya hoga . Aab aap in steps ko follow kar bahut asani se airtel loan le skate ho . 


Agar aapko.ye janakari aachhe lage . To comment box me jarur bataye . Or agar aapke man me koi sawal hai. To wo bhi aap comment box me bataye . Or ese hi janakari ke liye hamare blogg ko subscribe jarur kare. 


To aaj ke liye itna hi ab ham chalte hai. Phir milenge new janakari ke sath tab tak hamare blogg ke ant tak bane rahane ke liye aap sabhi logo ko dil se dhanyawad ……….


एयरटेल सिम में ₹ 5 का लोन कैसे लें? । एयरटेल से डाटा लोन कैसे लें? । नेट उधार कैसे लेते हैं? । एयरटेल लोन नंबर । एयरटेल लोन नंबर 2022 । एयरटेल लोन नंबर 2021 । Airtel loan number 10 Rs code । एयरटेल लोन नंबर 2020 । एयरटेल सिम में डाटा लोन कैसे लें । जिओ लोन नंबर । एयरटेल डाटा लोन ४ग २०२१ । Airtel loan 2021 । Airtel data loan 4G 2020 । एयरटेल Data लोन नंबर 2021 । जियो फोन में ₹10 का लोन कैसे ले । वोडाफोन लोन लेने के लिए नंबर । वोडाफोन लोन नंबर 2021

No comments:
Write comment