Saturday 31 October 2020

Airtel to airtel data mb transfer kaise kare

By:   Last Updated: in: ,

 Airtel to airtel data mb kaise transfer kare.

दोस्तो कभी ऐसा होता है।कि अगर हमारे दोस्तो या किसी ओर को mb का जरूरी पड़ जाता है।और उसके पास mb नही होता है।तो उसको बहुत काफी परेशानी होती है।और वह अगर हमसे mb मांगते है।तो हमलोग mb को transfer करने नही जानते है।जिसके वजह से वो mb को यूज़ नही कर पाता है।तो इससे हमलोगों को बहुत खराब लगता है।

Airtel to airtel data mb transfer kaise kare

तो आज में आपलोगों को बताने वाला हु।की Airtel to airtel data mb kaise transfer kar sakte hai.


 दोस्तों आज के इस post में मैं आपको बताऊंगा अगर आपके पास एक एयरटेल का सिम है। अगर आप चाहते हैं। कि इन एयरटेल का सिम में जो एमबी है। वह हम किसी दूसरे एयरटेल सिम में ट्रांसफर करके उस सिम में हम यूज कर सके यानी कि अगर आप एयरटेल से एयरटेल एमबी ट्रांसफर करना चाहते हैं। तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ना इस पोस्ट में मैं आपको स्टेप बाय स्टेप रियल तरीका बताऊंगा कि किस तरह से आप बहुत ही आसानी से एयरटेल टू एयरटेल एमबी को ट्रांसफर कर सकते हैं।


लेकिन दोस्तों आपको एक चेतावनी की बात बता दो यह एमबी वही वही एमबी ट्रांसफर होते हैं। जो आपका जो है। रोजाना डाटा नहीं होते हैं। वही आप एमबी इन एमबी को ट्रांसफर कर सकते हैं। जैसे कि  आप अगर 399 या फिर 499 वाला अगर पैक डलवाए हैं। अगर आप इन एमबी को ट्रांसफर करना चाहते हैं। तो यह एमबी जो है। ट्रांसफर नहीं हो पाता but जैसे कि मतलब कि आप 149 या फिर ₹129 वाला जो पैक डलवाए हैं। अगर 2GB 3GB मिलते हैं। वह भी 28 दिनों के लिए तो दोस्तों इन एमबी को आप दूसरे किसी भी सिम में ट्रांसफर कर सकते है। जो एयरटेल का सिम होगा तोयह बता देते हैं। कि कैसे आपको यह स्टेप को करना है। 


शुरू करते हैं। उसने इसके लिए आपको कहीं पर भी जाने की जरूरत नहीं है। इसलिए मैसेज भी आपको टाइप नहीं करनी है। सिंपल क्या करना है। कि आपको अपना गूगल और सॉरी आपको अपना जो है। call डायलर को ओपन करना है। उसके बाद यहां पर जो है। आपको अपना डॉलर कीपैड को खोलने और उसके बाद यहां पर आपको इसको टाइप करना है।*121*mobile number#  यह कोड आप ध्यान से देखिए यहां पर आपको साइड में देख रहे हैं। और फिर उसके बाद जो है आपको उसके बाद आप जिस नंबर को मतलब कि मतलब जिस नंबर पर करना चाहते हैं ।


एयरटेल से मतलब किस सेंड कर दीजिए जैसे आप एयरटेल नंबर से सेंड कर देते हैं। तो आपका जो यह सिम है। जिस सिम से आप भेज रहे हैं। इस कोड को तो दोस्तों आप जिस का भी नंबर भेजेंगे जो नंबर अभी आप ऐड किए हैं। तो वह नंबर जो है। आपके नंबर के साथ ऐड हो जाएंगे और जितने भी data mb  होंगे मतलब कि आपके पहले वाले एयरटेल सिम पर तो वह भी यूज कर सकेंगे यह कोर्ट दरअसल मतलब 3G एमबी के लिए है।


 मतलब अगर आपके पास 3G पैक है। तभी आपको यह कोट्स काम करेंगे तो आए हो क्या कोई भी तो बहुत ही पसंद आएंगे पसंद आए तो इस पोस्ट को लाइक करें आपके मन में जो कोई भी प्यारा सा कमेंट हो वह देना ना भूले तो मिलता ही नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भारत तब तक अपना ख्याल रखिएगा गुड बाय

No comments:
Write comment